रखरखाव बैंक


आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले बैंक के रखरखाव के कारण निकासी अस्वीकृत हो गई है, हम सुझाव देते हैं कि बैंक के फिर से ऑनलाइन होने तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें और कुछ घंटों के बाद निकासी को फिर से सबमिट करने का प्रयास करें, या 91CLUB के अंदर बैंक डेटा को हटाने के लिए स्वयं-सेवा ग्राहक सेवा केंद्र पर निकासी बैंक खाता हटाएं और फिर से बाइंड करें

प्रश्न : बैंक रखरखाव टिप्पणी के साथ मेरी निकासी क्यों अस्वीकृत हो गई?
उत्तर : यह अस्वीकृति उस बैंक के कारण है जिसका आप रखरखाव के तहत उपयोग कर रहे हैं, इस समस्या के लिए हम आपको सुझाव देते हैं कि बैंक के फिर से ऑनलाइन होने तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें, फिर आप फिर से निकासी को फिर से सबमिट करने का प्रयास कर सकते हैं।
image

प्रश्न : बैंक कितने समय तक रखरखाव करेगा?
उत्तर : हम बैंक रखरखाव के लिए क्षमा चाहते हैं, इसका पूर्वानुमान नहीं लगाया जा सकता है, यह सब बैंक पर निर्भर करता है, यह जल्दी हो सकता है या देर से हो सकता है। धन्यवाद!

प्रश्न : क्या मैं निकासी के लिए अपना बैंक डेटा बदल सकता हूँ?
उत्तर : हम आपको सुझाव देते हैं कि आप बैंक डेटा न बदलें, क्योंकि यह केवल बैंक से रखरखाव है, लेकिन यदि रखरखाव में बहुत समय लग रहा है, तो आप स्वयं सेवा केंद्र 91CLUB पर सबमिट करके बैंक डेटा खाता हटा सकते हैं और इसे सबमिट करने के लिए इस गाइड का पालन करें :

  • हमारे 91CLUB आधिकारिक लिंक पर जाएँ : https://www.91CLUB.com/
  • ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
  • डिलीट विदड्रॉ बैंक अकाउंट और रीबाइंड चुनें
  • अपने आईडी अकाउंट में जो बैंक अकाउंट नंबर आपने बाइंड किया है, उसे सही से भरें
  • पुरानी पासबुक बैंक की फोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
  • नवीनतम जमा रसीद प्रमाण अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
  • पहचान पत्र पकड़े हुए सेल्फी की फोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
  • "पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें

  • नोट : सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकताएँ पहले से ही भरी हुई हैं और अपलोड की गई हैं, स्पष्ट और विस्तृत
    image

    प्रश्न : बैंक खाता हटाने और पुनः बाँधने के बाद मुझे क्या करना होगा?
    उत्तर : बैंक खाता हटाने के बाद, सदस्य एक नया बैंक खाता जोड़ सकते हैं या अपने आईडी खाते में पहले से जुड़ी बैंक जानकारी में सुधार कर सकते हैं, इसके लिए "वापस लें" पृष्ठ पर जाएँ और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें :

  • बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
  • उस बैंक पर क्लिक करें जिसके साथ आप पंजीकरण करना चाहते हैं
  • सभी आवश्यक जानकारी सही ढंग से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
  • सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
  • भेजें बटन पर क्लिक करें
  • सही OTP कोड भरें
  • "पुष्टि जोड़ें" बटन पर क्लिक करें

  • image